नमिता थापर

Executive Director of Emcure Pharmaceutical

नमिता थापर

Namita Thapar व्यापारिक दुनिया में एक जाना-पहचाना चेहरा है, जो शार्क टैंक इंडिया में एक निवेशक के रूप में लोगों की नज़रों में आई है।

नमिता थापर

21 मार्च 1977 को महाराष्ट्र के पुणे में, एक व्यवसायी परिवार में जन्मी Namita Thapar ने ड्यूक यूनिवर्सिटी के फुक्वा स्कूल ऑफ बिजनेस से अपना एमबीए कम्पलीट किया है।

नमिता थापर

भारत सरकार के साथ नीति आयोग के 'महिला उद्यमिता मंच' और 'डिजिटल हेल्थ टास्क फोर्स' और 'चैंपियंस ऑफ चेंज' जैसी विभिन्न सरकारी पहलों से भी जुड़ी हुई हैं।

नमिता थापर

नमिता थापर लोकप्रिय भारतीय बैंकर 'नैना लाल किदवई' और भारतीय-अमेरिकी बिजनेस टाइकून 'इंदिरा नूयी' को अपना रोल मॉडल मानती हैं।

नमिता थापर

उन्होंने शादी से पहले लगभग सभी बॉलीवुड फिल्मों का फर्स्ट-डे फर्स्ट शो देखा है। 1975 की फिल्म शोले के मुख्य पात्रों के नाम पर अपने बच्चों का नाम वीर और जय रखा है।

नमिता थापर

नमिता ने 2017 में, एक एजुकेशन कंपनी, Incredible Ventures Limited की स्थापना की, जिसका उद्देश्य 11-18 साल के आयु वर्ग के बच्चों को उद्यमिता कौशल सिखाकर युवा उद्यमिता को बढ़ावा देना है।

नमिता थापर

उन्होंने Uncondition Yourself with Namita Thapar नाम से एक YouTube चैनल बनाया है, जिसमें वह विभिन्न डॉक्टरों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में बात करती है।

नमिता थापर

एमक्योर फार्मास्युटिकल की Executive Director नमिता थापर के बारे में अधिक जानने के लिए यहाँ क्लिक करें

Read About Namita Thapar